बॉर्डर 2 का टीज़र रिलीज़, नए लुक में सनी देओल के साथ वरुण धवन भी दिखा रहे दम

बॉर्डर 2 का टीज़र रिलीज़, नए लुक में सनी देओल के साथ वरुण धवन भी दिखा रहे दम

1 min read

मुंबई, अगस्त 23 (TNA) बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इस समय पूरी तरह से सुर्खियों में हैं! भले ही उनकी आखिरी फिल्म बवाल (2023) एक साल पहले रिलीज हुई हो, लेकिन वह मुंज्या और स्त्री 2 जैसी फिल्मों में अपने शानदार कैमियो से खबरों में बने रहने में कामयाब रहे हैं। खैर, अब वह अपने आगामी प्रोजेक्ट्स से दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इस सूची में नवीनतम फिल्म बॉर्डर 2 है, जिसमें उनके साथ सनी देओल हैं। इसकी घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने एक विशेष टीज़र साझा किया, जिसमें हम वरुण को कहते हुए सुनते हैं, "दुश्मन की हर गोली से जय हिंद बोल कर टकराता हूं। जब धरती मां बुलाती है, सब छोड़ कर आता हूं। हिंदुस्तान का फौजी हूं मैं।

"वरुण प्रभावशाली लग रहे हैं और कई प्रशंसक अभिनेता को पहली बार एक सैनिक के रूप में देखकर खुश हैं। उसी के लिए उत्साह व्यक्त करते हुए, एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने ट्वीट किया: "#वरुणधवन #बेबीजॉन के साथ अपने स्टारडम की अगली लीग में प्रवेश करने के लिए रोल में होंगे।

वह बड़ी लीग में प्रवेश करेंगे और #बॉर्डर 2 के साथ वह #रणबीरकपूर और #रणवीरसिंह के बराबर स्टारडम हासिल करेंगे", जबकि एक अन्य खुश प्रशंसक ने साझा किया, "वरुण धवन बॉलीवुड के अगले सुपरस्टार होंगे।" हालाँकि, हर कोई इससे सहमत नहीं है।

logo
The News Agency
www.thenewsagency.in