पत्नी की हत्या के बाद पुलिस को फोन कर कहा: हैलो पुलिस,“साहब, मैंने कर दी हत्या”

पत्नी की हत्या के बाद पुलिस को फोन कर कहा: हैलो पुलिस,“साहब, मैंने कर दी हत्या”

2 min read

कानपुर, सितंबर 17 (TNA) कानपुर देहात के थाना भोगनीपुर क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर डायल 112 पर हत्या की सूचना भी दी। वही हत्या आरोपी पति की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस घटना की जांच कर हत्या की वजह का पता लगा रही है।

कानपुर देहात के भोगनीपुर के पुखरायां के विवेकानंद नगर निवासी भागीरथ यादव लखनऊ में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे। पुखरायां में पत्नी उषा यादव रहती थी। भागीरथ यादव यादव हर हफ्ते छुट्टी पर पुखरायां आता जाता रहता था।सोमवार की शाम बलवान सिंह लखनऊ से पुखरायां पहुंचा था। पड़ोसियों की माने तो कल देर रात दोनों के बीच विवाद भी हुआ था। जिसके चलते भागीरथ यादव ने भोर सुबह लाइसेंसी बंदूक से पत्नी को गोली मार दी।

वही भागीरथ ने गोली मारने के बाद हत्या की सूचना डायल 112 को भी दी। हत्या आरोपी भागीरथ की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो मृत अवस्था में महिला का शव बेड पर पड़ी हुई था। वहीं पुलिस ने घटना की जानकारी फॉरेंसिक टीम को दी। फॉरेंसिक टीम की जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस को सूचना देने वाले हत्या आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और हत्या की वजह जानने का प्रयास कर रही है।

पूरी घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि भागीरथ यादव लखनऊ में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं। भागीरथ यादव के द्वारा लाइसेंसी बंदूक से पत्नी को गोली मारकर हत्या की गई है। आरोपी भागीरथ यादव को हिरासत में ले लिया गया है। हत्या की सही वजह जानने के लिए आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

— अवनीश कुमार

logo
The News Agency
www.thenewsagency.in