भाजपा के सिंबल पर लड़े इसलिए बेटा हार गया: संजय निषाद

भाजपा के सिंबल पर लड़े इसलिए बेटा हार गया: संजय निषाद

1 min read

लखनऊ, अगस्त 31 (TNA) कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने अपने पुत्र प्रवीण निषाद के संत कबीर नगर से चुनाव हारने का ठीकरा भाजपा के सिम्बल पर फोड़ा है। शुक्रवार को एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में प्रवीण निषाद ने कहा कि चुनाव इसलिए हारे क्योंकि भाजपा के सिंबल पर चुनाव लड़ा था। उन्होंने जोर देकर कहा कि इससे निषाद समाज कन्फ्यूज हो गया था।

इस क्रम में उन्होंने आगे कहा कि, लोकसभा चुनाव में निषाद पार्टी को सिंबल नहीं मिला जिसकी वजह से कई सीटों पर चुनाव हारे। पिछली बार 43 सीटों पर जिन मुद्दों पर हम चुनाव हारे थे ऐसी स्थिति दोबारा न उत्पन्न हो तो बेहतर है। इसलिए होने वाले विधानसभा उपचुनाव में दो सीटों पर निषाद पार्टी अपने ही सिंबल पर चुनाव लड़ेगी।

संजय निषाद के मुताबिक, 578 जातियों ने भाजपा के सिम्बल को वोट नहीं किया था। उन्होंने कहा कि, निषादों की संख्या बढ़ रही है भाजपा को भी सोचना चाहिए कहीं इसका ख़ामियाज़ा उसे न भुगतना पड़ जाए। हालांकि इससे पहले जब उनसे संवाददाता ने मुख्यमंत्री के सपा पर दिए लाल टोपी, काले कारनामे वाले बयान का जिक्र किया तो संजय निषाद ने उस पर सहमति जतायी। कहा कि लाल टोपी के साथ, नीली यानि बसपा और सफेद यानि कांग्रेस को भी जोड़िए क्यों इन सभी के काले कारनामे रहे हैं।

logo
The News Agency
www.thenewsagency.in