पैसे की कमी कारण बंद हो रहा देसी ट्विटर कू, फंडिंग न मिलना बनी वजह

पैसे की कमी कारण बंद हो रहा देसी ट्विटर कू, फंडिंग न मिलना बनी वजह

1 min read

मुंबई, जुलाई 3 (TNA) कू, भारतीय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जिसका उद्देश्य ट्विटर का घरेलू विकल्प बनना था , "लंबे समय से फंडिंग न मिलने के कारण अब बंद हो अब जाएगा। लिंक्डइन के एक पोस्ट में संस्थापक अप्रमेय राधाकृष्ण और मयंक बिदावतका ने यह जानकारी साझा करते हुए लिखा।

कू ट्विटर का विकल्प बनना चाहता था ताकि भारतीय अंग्रेजी-प्रधान सोशल मीडिया परिदृश्य में अपनी मूल भाषाओं में संवाद कर सकें। हालाँकि, इस प्लेटफ़ॉर्म को भारत की सत्तारूढ़ भाजपा और उसके अनुयायियों के साथ यह टैब घनिष्ठ रूप से जुड़ा हुआ माना जाता था, जब ट्विटर की अनुपालन नीतियों को लेकर सरकार द्वारा उसकी आलोचना की जा रही थी।

संस्थापकों ने अपने बयान में कहा, "हम 2022 में भारत में ट्विटर को पछाड़ने से बस कुछ ही महीने दूर थे और हमारे पास पूंजी होने पर हम उस अल्पकालिक लक्ष्य को दोगुना कर सकते थे।" उन्होंने आगे कहा, "लंबे समय तक फंडिंग की कमी ने हमें उस समय प्रभावित किया जब हम अपने चरम पर थे, जिससे हमारी योजनाओं को नुकसान पहुंचा और हमें अपने विकास पथ पर धीमा होना पड़ा।"आज उसकी हालत यह हो गयी की फंडिंग न मिलने के कारण कू-एप को बंद करना पड़ रहा है।

logo
The News Agency
www.thenewsagency.in